खाया 2800 का खाना, बदले में दी 12 लाख की टिप

वैसे तो दुनिया भर में बहुत सी ऐसी घटनाएं है जिनके बारे में सुनकर शायद ही आपको अपने कानो पर भरोसा होगा। ऐसी ही एक अनसुनी घटना न्यू हैम्पशायर के लंदनडेरी से सामने आई है। जहां रेस्तरां में खाना खाने गए एक शख्स ने वेटर को 16000 डॉलर की टिप दी है। इस घटना को सोशल मीडिया पर अब तक लाखो लोग शेयर कर चुके है। कई लोगो ने जमकर इस शख्स की तारीफ भी की है।

सोमवार को फेसबुक पर बिल की एक फोटो शेयर करते हुए मालिक माइकल ज़ारेला ने बिना नाम बताए भोजन करने वाले को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया। फोटो को शेयर करते हुए, श्री ज़रेला ने लिखा, “स्टंबल इन में एक बहुत उदार ग्राहक आया था। हम आपकी उदारता के लिए धन्यवाद करते हैं।” फेसबुक पर रेस्तरां के मालिक स्टंबल इन बार एंड ग्रिल के पोस्ट के बाद से ही लोगो ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगो में टिप देने वाले शख्स की सराहना भी की है।

श्री ज़रेला ने कहा कि रसीद से पता चला था कि डिनर करने वाले शख्स ने 16,000 डॉलर की टिप छोड़ी है – जो कि 11 लाख रुपए से ज्यादा है। श्री ज़रेला ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने पहली बार 12 जून को बिल देखा, तो उन्होंने मान लिया कि यह एक गलती थी। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि यह एक गलती थी” उन्होंने आगे कहा, कि डिनर करने वाला शख्स गुमनाम रहना चाहता है।

उन्होंने आगे कहा, “एक सज्जन बार में आए और एक बियर और दो चिली चीज़ डॉग्स का ऑर्डर दिया, और फिर उन्होंने अचार के चिप्स और एक (टकीला) पेय का ऑर्डर दिया। करीब साढ़े तीन बजे उसने बारटेंडर से… चेक मांगा। वह उसे दे कर चली गई, और उसने उस से कहा, सब एक ही जगह पर न खर्च करे। हालांकि, बारटेंडर ने बिल को तुरंत नहीं देखा, लेकिन यह सब एक जगह खर्च न करने की बात ने उसकी उत्सुकता को बढ़ा दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending