देर रात अचानक बिगड़ी आसाराम की तबियत, अस्पताल के बाहर जुटे समर्थक

राजस्थान के जोधपुर सेंट्रल जेल में नाबालिग से यौन शोषण मामले में जेल की सजा काट रहे आसाराम की तबियत कल देर रात अचानक बिगड़ गई.

आसाराम की तबीयत बिगड़ने के बाद जोधपुर के सेंट्रल जेल के अधिकारी आसाराम को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल ले गए जहां आसाराम की स्वास्थ जांच की गई. वही जैसे ही आसाराम के समर्थकों को आसाराम के तबीयत बिगड़ने की सूचना मिली और ये पता चला की आसाराम को जांच के लिए महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया है, वैसे ही आसाराम के समर्थक शहर के महात्मा गांधी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक आसाराम को कल रात 12:00 बजे अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिसके बाद जेल प्रशासन कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को अस्पताल ले गई.

इसी बीच आसाराम का अस्पताल से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे आसाराम पुलिसकर्मियों को प्रवचन देते नजर आ रहे है और पुलिसकर्मी भी ध्यान से आसाराम के प्रवचन को सुनते नजर आ रहे है.

इसके अलावा बात अगर आसाराम के अस्पताल में जांच की करे तो जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में चार डॉक्टरों की टीम ने आसाराम की स्वास्थ जांच की और कुछ दवाईयां दी.

मिली जानकारी के मुताबिक आसाराम का सीटी स्कैन भी किया गया. उनकी जांच रिपोर्ट नार्मल है. वहीं अस्पताल में आसाराम की जांच पूरी हो जाने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच वापस जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending