असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को दी चुनौती, कहा- अगर दम है तो तालिबान को घोषित करे आतंकवादी संगठन

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार तालिबान को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा है की अगर नरेंद्र मोदी की सरकार में थोड़ा सा भी दम है, तो तालिबान को आतंकवादी संगठन घोषित करे। बता दें पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ओवैसी का यह बयान सामने आया है। इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा की, अफगानिस्तान में तालिबान के आने से पाकिस्तान और चीन मजबूत होगा। यह भारत के लिए चिंता की बात है।

पटना में ओवैसी ने सीएम योगी पर भी बोला हमला, कहा कि सीएम योगी मंच से झूठ बोलते हैं, झूठ बोलना उनकी आदत में शुमार है। उन्होंने कहा की यूपी के स्कूलों में छात्रों का ड्रॉप आउट रेट 60 प्रतिशत है। मुस्लिमों को सरकारी योजनाओं के तहत घर नहीं मिल रहा है। सीएम योगी झूठ बोलकर अपनी गिरती साख को बचा नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम गाय, भैंस और लड़कियों की तुलना कैसे कर सकते हैं? क्या यही महिलाओं का सम्मान है?

ओवैसी ने आगे कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी ने भी पाकिस्तान में जिन्ना की तारीफ की थी। हम जिन्ना की टू नेशन थ्योरी को खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि हम 2013 से कहते आ रहे हैं कि सीएए धर्म से परे होना चाहिए. मैंने कहा था कि तालिबान लौटेगा। मेरा तालिबान से कोई लेना-देना नहीं है। तालिबान को अबतक यूएपीए के तहत आतंकी घोषित क्यों नहीं किया गया। तालिबान के लौटने से पाकिस्तान और चीन को मजबूत मिलेगी और मुझे लगता है कि भविष्य में यह भारत के लिए खतरा होगा।

इसके अलावा यूपी चुनाव को लेकर ओवैसी ने कहा कि, यूपी में 100 सीटों पर लड़ने की हमारी तैयारी है। अभी गठबंधन तय नहीं। मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद को टिकट देने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि जदयू और भाजपा से सवाल क्यों नहीं। प्रज्ञा ठाकुर दूध की धुली हैं क्या? जदयू के कितने एमपी पर क्रिमिनल केस है। वहीं बिहार की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर कहा कि अभी फैसला नहीं लिया। सीमांचल के बाहर भी पार्टी का विस्तार होगा, पार्टी फैल रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending