पीएम मोदी के रोकने से नहीं रुकेंगे अरविंद केजरीवाल : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई छापे का मकसद शराब नीति नहीं, बल्कि सीएम केजरीवाल और उनके ‘शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल’ को रोकना है। उन्होंने कहा कि‌ दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है। ‌इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी को रातभर चिंता रहती है कैसे सीएम केजरीवाल को रोका जाए? आप नेता ने कहा कि ‌सीएम अरविंद केजरीवाल के भारत को नंबर 1 राष्ट्र बनाने के मिशन से देशभर से लोग जुड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी से अब अब सीएम अरविंद केजरीवाल रुकने वाले नहीं हैं।‌

उन्होंने कहा कि शराब नीति मुद्दा होती तो गुजरात में भाजपा नेताओं द्वारा ज़हरीली शराब बनाने की जांच होती। क्या इनके ख़िलाफ़  सीबीआई, ईडी जांच हुई? संजय सिंह ने कहा कि अमेरिका का न्यूयॉर्क टाइम्स अख़बार जो मोदी सरकार के बारे में छापता था कि कोरोना से लाखों की मृत्यु हुई। वही अख़बार कल उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की चर्चा करता है।‌  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को देश के साथ ख़ुश होना चाहिए की पूरी दुनिया में दिल्ली मॉडल की चर्चा हो रही है।

लेकिन वो उल्टा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड करवा रहे हैं। आप नेता ने कहा कि अगर देश में ऐसी छोटी सोच के प्रधानमंत्री हैं जो ‘शिक्षा और स्वास्थ्य’ पर काम ना करने दें तो वो देश को क्या आगे लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी से साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि आप इस छोटी सोच से बाहर आइए और बड़े मन से काम कीजिए क्योकि अब केजरीवाल आपके रोकने से रुकने वाले नहीं हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending