अरविंद केजरीवाल ने की भविष्यवाणी, कहा – झूठा केस बनाकर मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने की तैयारी में है मोदी सरकार

दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर इस समय आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। आम आदमी पार्टी जहां एक और भाजपा पर झूठा केस बनाकर सत्येंद्र जैन को फंसाने का आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी आम आदमी पार्टी को सत्येंद्र जैन के मामले को लेकर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही। इसी बीच गुरुवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। 

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सरकार ने ईडी की मदद से सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनाया है और अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की भी गिरफ्तारी की तैयारी केंद्र सरकार द्वारा की जा रही है।प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते नजर आए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरा प्रधानमंत्री मोदी से अपील है कि वह हमारे मंत्रियों को एक-एक करके गिरफ्तार ना करें बल्कि एक साथ गिरफ्तार कराएं।  हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता है। 

अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की भी भविष्यवाणी कर डाली। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने जा रही है। केजरीवाल ने कहा कि हमें पता चला है कि केंद्र की भाजपा सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करने को कहा है।

मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया आजाद भारत के इतिहास में सबसे अच्छे मंत्री हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की स्कूलों में 18 हजार बच्चे पढ़ते हैं जिन्हें मनीष जी ने सुनहरे भविष्य की उम्मीद है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending