अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता से कोई हमदर्दी नहीं – आदेश गुप्ता

नई दिल्ली :  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को दोपहर के बाद हुई बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव की तस्वीरें सामने आई। इसको लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदर्श गुप्ता ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को घेरा है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि सोमवार को दिल्ली में lबारिश के कारण जिस तरह की तस्वीर देखने को मिली है, वो  बताती है कि केजरीवाल सरकार ने बारिश के बाद होने वाली तबाही को रोकने के लिए कोई उपाय नहीं किया है। 

उन्होंने कहा कि बेमौसम बारिश में ही दिल्ली का ये हाल है। जब बारिश का मौसम आ जाएगा और केजरीवाल सरकार का कुप्रबंधन इसी तरह रहा तो दिल्ली पूरी तरह से जल मग्न हो जाएगी। आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछले कुछ सालों में हमने देखा है कि पीडब्ल्यूडी की सड़कों का अधिकतर भाग जलजमाव के कारण पूरी तरह से जर्जर हो गया है, लेकिन उसकी आज तक मरम्मत नहीं कराई गई।

शायद केजरीवाल एक बार फिर से उन सड़कों को जलमग्न होने और लोगों को नाव से सड़कें पार करने का इंतजार कर रहे हैं।आदेश गुप्ता ने कहा की सीएम केजरीवाल को दिल्ली की जनता से कोई हमदर्दी नहीं है बल्कि वे अब अपने चुनावी प्रचार के लिए दूसरे राज्यों में जा रहे हैं।

बेमौसम हुई बारिश ने केजरीवाल की नाकामियों की पोल खोल दी है। आदेश गुप्ता ने कहा की  ड्यूसीब, पीडब्ल्यूडी और जलबोर्ड ने कोई काम नहीं किया। इन विभागों ने पिछले सात सालों से दिल्ली में हो रहे जलजमाव की समस्याओं से कुछ नहीं सिखा और यहीं कारण है कि इसका खामियाजा दिल्ली की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending