आर्मी ऑफिसर ने सोनू सूद को खत लिखकर मांगी मदद, खत वायरल होने पर नाराज हुए ऑफिसर

कोरोना महामारी मे लोगो के बीच मसीहा बनकर उबरे सोनू सूद को हाल ही में आर्मी के एक कमांडिंग ऑफिसर ने पत्र लिखकर कोविड अस्पताल के जरूरी उपकरणों को मुहैया कराने की अपील की थी। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है, जिसके बाद अब कमांडिंग ऑफिसर के सीनियर अधिकारियों ने अपनी नाराजगी जताई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह खत राजस्थान के जैसलमेर में तैनात एक इन्फेंट्री बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर ने लिखा था। उन्होंने कहा, जैसलमेर में आर्मी 200 बेड का कोविड केयर सेंटर बना रही है। साथ ही सेंटर के लिए जरूरी कुछ उपकरणों का जिक्र कर सोनू सूद से उन्हें मुहैया करने में मदद मांगी गई। इन उपकरणों में 4 आईसीयू बेड, 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 10 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर, एक एक्स रे मशीन और दो 15 केबीए जनरेटर शामिल हैं।

दिल्ली मुख्यालय के एक अधिकारी ने की पुष्टि
आर्मी के दिल्ली स्थित मुख्यालय के एक अधिकारी ने लेटर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है यह खत अति उत्साह में लिखा गया है। कोरोना के दौर में आर्मी लगातार लोगों की सेवा कर रही हैं। इसने कई राज्यों में सरकार की मदद करने के लिए कोविड केयर सेंटर शुरू किए हैं। 21 मई को राजस्थान के श्रीगंगानगर में भी 50 बेड का अस्पताल शुरू किया गया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending