अर्जुन रामपाल ने 1 हफ्ते में कोरोना को मात दीया, कैसे इतनी जल्दी कोरोना को मात दी बताया कारण

बॉलीवुड में कोरोना की लहर बहुत तेज़ी से फैली है  हर दिन किसी न किसी के पॉज़िटिव होने की खबर आती ही रह रह रही है जिससे सब बहुत परेशान है। 

ऐसे में  हमेशा सबका कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर के बीच में आई एक  अच्छी खबर अर्जुन रामपाल एक सप्ताह में ही कोरोना निगेटिव हो गये है उन्होंने सोशल मीडिया पे  शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए बोला कि भगवान् का मुझ पर कृपा है पर  साथ ही यह भी बताया है कि उन्‍होंने कैसे कोरोना से इतनी जल्‍दी लड़ाई जीत ली। अर्जुन रामपाल ने इसके साथ ही फैन्‍स से अपील की है कि वह घर में ही रहें। मास्‍क लगाए और हर जरूरी सावधानी बरतें। 

अर्जुन रामपाल ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘वो सभी लोग जो मुश्‍क‍िलों का सामना कर रहे हैं, मेरी दुआएं आपके साथ हैं। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे 2 कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आए हैं। ईश्‍वर की मुझ पर कृपा रही है।’ अर्जुन रामपाल ने आगे लिखते हुए ये भी बताया कि वो कैसे एक सप्ताह में कोरोना निगेटिव हो गये उन्होंन बोला कि डॉक्टर ने मुझे मेरे जल्दी ठीक होने की जो वजह बताई है, उसमें एक बड़ा कारण यह रहा कि मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली थी। इस कारण कोरोना वायरस का मेरी बॉडी पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। मैं सभी से यही कहना चाहूंगा कि जितना जल्दी हो सके, आप भी वैक्सीन लगवाएं और पूरी सावधानी बरतें। सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया। पॉजिटिव सोचें, लेकिन कोविड पॉजिटिव नहीं। यह सब जल्द बीत जाएगा’। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending