अर्जुन कपूर ने हाथ पर गुदवाया बहन अंशुला के नाम का टैटू, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं। अर्जुन अपनी पोस्ट के जरिये कभी अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा तो कभी अपनी अंशुला कपूर के लिए अक्सर प्यार जताते रहते हैं। अर्जुन को बहन अंशुला के लिए कई बार सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट भी साझा करते देखा गया है। बदले में अंशुला भी भाई अर्जुन पर खूब प्यार लुटाती नजर आती हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी बहन के लिए एक बहुत खास और प्यारा काम किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। जी हां दरअसल अर्जुन कपूर ने अपनी लिटिल सिस्टर अंशुला कपूर के लिए टैटू बनवाया है।

अर्जुन ने अंशुला के लिए गुदवाया टैटू

अंशुला के लिए ये खूबसूरत टैटू बनवाने की जानकारी अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम दी है। इस दौरान एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में अर्जुन कपूर अपने बाएं हाथ में बहन अंशुला के लिए टैटू बनवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ है अर्जुन ने किसी और के लिए नहीं बल्कि अपने हाथ में अंशुला के नाम का पहला शब्द यानी ‘A’ गुदवाया है। ‘A’ के साथ उन्होंने दिल भी बनाया है।

क्या है इस वीडियो?

वीडियो को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए अर्जुन ने अंशुला के लिए एक बेहद प्यारा पोस्ट भी लिखा है। अर्जुन बहन के लिए लिखते हैं, ‘वह मेरी आस्तीन का इक्का है। अंशुला कपूर और मैं, जिंदगी में ‘A’ के जरिए हमेशा के लिए आपस में जुड़े हुए हैं। अब इंटरनेट पर अर्जुन कपूर का यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भाई-बहन के इस अनोखे प्यार को देख काफी ज्यादा खुश हैं और इस  वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

 मालूम हो अर्जुन कपूर और अंशुला में काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है। हाल ही में अर्जुन ने बताया मम्मी का निधन होने के बाद से ही अंशुला उनका बहुत ख्याल रखती हैं और अर्जुन भी अपनी बहन के बहुत करीब हैं। यही नहीं भाई अर्जुन के लिए अंशुला अमेरिका से पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत वापस आ गई थीं। बता दें, अंशुला और अर्जुन बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे हैं। मोना का कैंसर के चलते निधन हो गया था। बोनी कपूर ने  श्रीदेवी से शादी करके अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था।

बता दें,बीते रविवार फादर्स डे के खास मौके पर अर्जुन कपूर ने अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड किया। इस दौरान एक्टर ने अपने पिता बोनी कपूर और बहनों संग डिनर किया, जिसकी झलकियां अर्जुन ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पूरी फैमिली एक साथ बेहद खुश नजर आ रही है। तस्वीर की खासियत है कि इसमें अर्जुन कपूर के पिता के साथ ही उनकी तीनों बहनें अंशुला, खुशी और जान्हवी भी नजर आ रही हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending