अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी संग पिता बोनी के रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मेरी मां को छोड़कर अच्छा नहीं किया’

बॉलीवुड के मशहूर जोड़ा बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी एक समय पर खूब सुर्खियों में रही थी। इस बात से सभी लोग वाकिफ हैं बोनी कपूर ने अपनी पहली बीवी मोनी शौरी के होते हुए श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी करके शादी के बंधन में बंध गए। यही नहीं बोनी कपूर ने श्रीदेवी के लिए मोनी शौरी से हुए दोनों बच्चों से भी दूरी बना ली थी। अब सालों बाद अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में पिता बोनी कपूर के दूसरे अफेयर और शादी पर खुलकर बातें की और अपने दिल की बात कही।

 मेरी मां की परवरिश मेरे दिमाग में आ गई है वो मुझे ये बात कहती थी हम भले ही जितनी मर्जी  परेशानियों का सामना करें, मगर अपने पापा के साथ हमेशा खड़े रहना, क्योंकि उनकी पसंद के कारण उन्हें किसी और से प्यार हुआ है। मैं समझ सकता हूं कि आखिर क्यों मेरे पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए और मैं अपने पिता के दुबारा प्यार में पड़ने के लिए सम्मान करता हूं। क्योंकि प्यार उलझा हुआ होता है। हम मूर्ख होंगे अगर 2021 में हम कहें कि प्यार केवल एक ही बार होता है। ऐसा कहना बॉलीवुड टाइप हो जाएगा। प्यार जटिल और उलझनों भरा होता है। प्यार हमेशा प्यार में पड़े रहना नहीं होता है।

आगे अर्जुन कपूर ने कहा, ऐसा होता है जब इंसान को लाइफ में अलग-अलग फेज से गुजरना पड़ता है। इस दौरान ऐसा भी होता है जब आप पहले किसी से प्यार करें और उसके बाद फिर किसी और के प्यार में पड़ जाएं। मैं ये नहीं कह सकता की मेरे पिता ने जो किया मैं उसे सही कह रहा हूं,क्योंकि मेरे लिए वो बिलकुल सही नहीं था और एक बच्चा होने के नाते मुझपर उसका बहुत प्रभाव पड़ा। परन्तु  मैं समझता हूं। मैं ये नहीं कह सकता कि ठीक है, होता है। लेकिन अब जब बड़े होने के बाद मैं इन चीजों को उस नजरिये से देखता हूं जो शख्स खुद अपने रिश्ते में उतार-चढ़ाव देख रहा हो, तो आप समझते हैं। मैंने एक अच्छा बेटा बनने की कोशिश की क्योंकि मेरी मां भी यही चाहती थीं।

बता दें, बोनी कपूर की पहली शादी मोनी शौरी कपूर से हुई थी। इस शादी में रहते हुए बोनी का श्रीदेवी के साथ अफेयर चला। इसके बाद बोनी कपूर ने पहली पत्नी मोना को तलाक देकर और श्रीदेवी से शादी करके अपनी नई जिंदगी एक्ट्रेस संग बसा ली। अब मोना इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं, अर्जुन कपूर अक्सर अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते रहते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending