द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद वह लगतार अपनी ही पार्टी के अंदर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। वहीं कांग्रेस आलाकमान भी सिद्धू के नखरे उठने के मूड में नजर नहीं आ रहे है इस बीच अर्चना पूरन सिंह का नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर दिया गया एक बयान खासा सुर्खियों में बना हुआ है।

ई टाइम्स से बात करते हुए अर्चना ने बताया कि अगर सिद्धू वापस आते हैं तो उनका क्या प्लान होगा। अर्चना ने कहा कि वह कपिल शर्मा शो की शूटिंग की वजह से कई प्रोजेक्ट्स को मना कर चुकी हैं। तो अगर किसी वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं रहीं तो वह उन प्रोजेक्ट्स में काम करने के बारे में सोचेंगी जिन्हें वह अब तक रिजेक्ट करती आ रही थीं।

अर्चना ने आगे कहा, ‘अगर सिद्धू, कपिल शर्मा शो में वापस आते हैं तो मेरे पास बहुत कुछ है करने को जिन्हें मैं काफी महीनों से मना कर रही थी। अब क्योंकि मैं इस शो में आती थी तो मैं मुंबई से बाहर या देश से बाहर शूट के लिए नहीं जा पाती थी। पिछले कुछ महीनों में मुझे कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर आए जिनकी शूटिंग लंदन में होने वाली थी, लेकिन मुझे उन्हें मना करना पड़ा क्योंकि मेरे इस शो को लेकर कमिटमेंट्स थे।’

बता दें कि सिद्धू पहले कपिल शर्मा के शो का हिस्सा थे। उन्होंने अपने पॉलिटिकल करियर पर फोकस करने की वजह से शो छोड़ दिया था। जिसके बाद उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह आ गई थीं। तो अब सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या अब वह कपिल के शो में वापस आएंगे? इसी बीच अर्चना ने खुद इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending