कृति सेनन के अलावा फिल्मों में रोल अदा करने के लिए इन स्टार्स को भी होना पड़ा था मोटा

अभिनेत्री कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस एक ऐसी महिला का रोल निभा रही हैं, जो एक कपल की सरोगेट बनती हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिमी के किरदार में ढलने के लिए कृति ने अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया है। तभी तो हाल ही में कृति ने फैंस के साथ इस बात को शेयर किये कि कैसे उन्होंने अपनी डाइट को चेंज कर खुद को एक प्रेग्नेंट औरत के लुक में ढाला था।

एक्ट्रेस ने बताया अच्छे मेटाबोलिज्म कि वजह से मैं हमेशा जो कुछ भी चाहती हूं उसे खा सकती हूं और यही वजह थी कि मेरे लिए किलो में वजन बढ़ाना कुछ आसान नहीं था। वजन बढाने के लिए मुझे नाश्ता से लेकर मीठा और ज्यादा से ज्यादा खाना पड़ा।

हालांकि ऐसा करने वाली कृति सेनन कोई पहली अभिनेत्री नहीं है। क्योंकि इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारे फिल्म के किरदार में ढलने के लिए वजन बढ़ा चुके हैं।

1. भूमि पेडनेकर

वैसे तो सभी एक्ट्रेसेस फिल्मों में दस्तक देने से पहले अपना फिगर मेंटेन कर लेती हैं, लेकिन भूमि को तो अपनी डेब्यू फिल्म के लिए वजन बढ़ाना पड़ा था। जी हां दम लगा के हईशा से डेब्यू करने के लिए भूमि ने 15 किलो वजन बढ़ाया था।

इस फिल्म में भूमि ने  एक वजनी महिला का किरदार निभाया था जिसकी शादी जबरदस्ती आयुष्मान से हो जाती है। लेकिन दिलचस्प बात फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेने के बाद उन्होंने अपना वजन 56 किलो कर लिया था।

2.कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में जयललिता के फिल्म से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया जाएगा। ऐसे में इस फिल्म में एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। जयललिता के राजनीतिक रूप में ढलने के लिए कंगना  रनौत ने काफी वजन भी बढ़ाया था।

3.विद्या बालन

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में राज करने वाली माहुर अभिनेत्री विद्या बालन भी फिल्मों में बढ़े वजन के साथ नजर आ चुकी हैं। विद्या बालन ने ‘द डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का रोल प्ले किया था। ऐसे में साउथ की अभिनेत्री के किरदार में ढलने के लिए विद्या ने वजन बढ़ाया था। वहीं, इस किरदार के लिए एक्ट्रेस की जमकर भी तारीफ हुई थी।

4.अनुष्का शेट्टी

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के चाहने वालो की कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस की खूबसूरती के लाखों लोग कायल हैं। हालांकि उनकी साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म साइज जीरो के लिए उन्होंने करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस बहुत हेल्दी नजर आईं थीं।

5.आमिर खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपना हर एक काम पूरे समर्पण के साथ करते हैं। जब एक्टर को  फिल्म दंगल के लिए वजन बढ़ाना था तब वो इसके लिए तुरंत राजी हो गए। बता दें,इस फिल्म में एक बुजुर्ग पिता की तरह दिखने के लिए आमिर ने तकरीबन 97 किलो वजन बढ़ाया था। हालांकि फिल्म के बाद एक्टर वर्कआउट करके शेप में आ गए थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending