करण कुंद्रा पर एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर ने ली चुटकी, कहा – बहुत हुआ एक्स, ईमानदार बनो

बिग बॉस सीज़न 15 मे नजर आ रहे करण कुंद्रा हाल ही के एक एपिसोड में अपनी एक्स के बारे में बात करते नजर आए थे। जहां उन्होंने शमिता शेट्टी को बताया था कि वो बीते कुछ सालों में अपने रिलेशनशिप में बहुत ज्यादा बिजी हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने अपने कई दोस्त खो दिए। अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए करण ने कहा था कि अगर वो और अनुषा बैठकर आराम से बात करते और सॉल्व करने की कोशिश करते तो शायद चीजें अलग होतीं।

करण कुंद्रा की इन्ही बातों पर अब अनुषा दांडेकर ने उन पर शुक्रवार को तंज कसते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने दो अलग-अलग पोस्ट में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर चुटकी लेते हुए सच और झूठ को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा और कहा की, “बड़े होने से जुड़ी मजेदार बात आपकी आंखें कमजोर होने लगती हैं, पर लोगों को समझने की क्षमता काफी बेहतर हो जाती है।”

वे एक अन्य पोस्ट में लिखती हैं, “मैं वह देखने के बाद ऐसा महसूस कर रही हूं! मैं सचमुच बहुत कुछ कहना चाहती हूं, बहुत कुछ दिखाना चाहती हूं, लेकिन मैं सम्मान के साथ अपनी शांति और विवेक बनाए रखूंगी, क्योंकि मैं इस धोखेबाज जिंदगी से बेहतर के लायक हूं। मैं आप सभी महिलाओं और पुरुषों से बात कर रही हूं जो खुद को कम आंकते हैं और मानते हैं कि आप कम के लायक हैं। ऐसा नहीं है!”

वे आगे कहती हैं, “सिर्फ यह जान लें कि एक बार जब कोई झूठ बोलना शुरू करता है तो वह केवल उसके जाल में खुद को उलझाता रहता है और यह महसूस किए बिना आगे बढ़ता जाता है कि एकमात्र रास्ता वह अजीब सच है!! मेरा अपना सच है, मैं पूरी सच्चाई जानती हूं। वह और उसके साथी भी जानते हैं, लेकिन अकेली मैं हूं, जिसने इसे अपनी पूरी गरिमा के साथ बोला है और अब आराम से हूं।”

वह आखिर में कहती हैं, “दूसरी ओर, जब आप किसी की रियल लाइफ के साथ खेल रहे हों, तब यह जानना कि खेल कैसे खेलना है या मास्टरमाइंड कहलाना कोई गर्व की बात नहीं है! मैं थक गई हूं। ईमानदारी से कहूं तो अब थोड़ा ऊब गई हूं। बड़े हो जाओ यार! यही समय है! मैं वह लड़की नहीं हूं जो आपका खेल खेलेगी और चुप बैठी रहेगी, जबकि आप लगातार एक झूठी कहानी फैला रहे हैं! वह केवल खुद का सम्मान करेगी। ईमानदार बनो, दयालु पुरुष! बहुत हुआ एक्स।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending