कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपा इस्तीफा

कांग्रेस की महिला विंग की प्रमुख सुष्मिता देव ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे एक संक्षिप्त पत्र में, पूर्व संसद सदस्य ने कहा कि वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हैं, लेकिन उन्होंने कोई विशेष कारण नहीं बताया।

उन्होंने कहा की मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के साथ अपने तीन दशक लंबे जुड़ाव को संजोती हूं.. आपने मुझे जो मार्गदर्शन और अवसर दिए, उसके लिए मैं व्यक्तिगत रूप से आपका धन्यवाद करती हूं। बता दें सुष्मिता देव दिवंगत दिग्गज कांग्रेसी संतोष मोहन देव की बेटी हैं। सुष्मिता ने 2014 में पहली बार सिलचर की पारिवारिक सीट चुनाव लगा था और संसद पहुंची थी।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सुष्मिता देव तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। फिलहाल के लिए ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकीं सुष्मिता देव ने कांग्रेस से नाता तोड़ लिया है। पहले उन्होंने पार्टी का व्हाट्सऐप ग्रुप छोड़ा। इसके बाद अब उन्होंने ट्विटर के बायो में खुदो को कांग्रेस का पूर्व नेता बताया है।

उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। आपको बता दें कि लंबे समय से वह पार्टी से नाराज चल रही थीं। असम विधानसभा चुनाव के दौरान भी उनकी नाराजगी की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। उन्होंने सीट बंटवारे को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending