आर्यन के समर्थन में उतरी एक और बड़ी हस्ती, कहा – कानून के नाम पर हो रहा है शोषण

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से कई बॉलीवुड सितारे आर्यन के समर्थन में उतर चुके है इस बीच अब स्वरा भास्कर भी आर्यन के बचाव में मैदान में उतर चुकी है। 14 अक्टूबर को सुनवाई के बाद आर्यन को बेल ना मिलने पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, “आर्यन खान, आर्यन खान बेल, ये जाहिर तौर पर शोषण है।” बता दें 14 अक्टूबर से पहले 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी जिसके बाद बहस के कारण फैसला सुनवाई पूरी नहीं हो सकी थी।

ड्रग केस में फंसे आर्यन खान का सपोर्ट करने पर स्वरा भास्कर को कई सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। एक यूजर ने लिखा, तुम से ऐसी उम्मीद नहीं थी। क्या तुम्हें हमारे देश की न्याय योजन पर भरोसा नहीं है। ये शोषण कैसे हुई। क्या नशे में हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, कम से कम इसकी जमानत याचिका पर सुनवाई तो हो रही है। कई लोग ऐसे हैं जो सुनवाई के इंतजार में एक या दो साल तक जेल में रहते हैं।

स्वरा के अलावा शाहरुख खान की फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने लिखा, मैं जो लोग अपना काम कर रहे हैं उन्हें सपोर्ट और उनकी इज्जत करता हूं लेकिन दुर्भाग्य से ये वैसा नहीं लग रहा है। आर्यन का जेल टाइम बढ़ाए जाने के फैसले से काफी निराश हूं। आर्यन खान बेल।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending