डेल्टा चैट की खासियत जान भूल जाएंगे दूसरे एप, माना जा रहा है सबसे सुरक्षित

वर्तमान में Whatsapp की नई प्राइवेट पॉलिसी के कारण कई Whatsapp यूजर्स अब Whatsapp से दूरी बना रहे है. लोगों ने Whatsapp के अलावा दूसरे विकल्पों पर विचार करना शुरू कर दिया है. Whatsapp की नई पॉलिसी के कारण टेलिग्राम और सिगनल जैसे इंस्टैंट मैसेजिंग एप को फायदा हुआ है. मामला प्राइवेसी का है इसलिए लोग इस दिशा में सोचने को मजबूर है.

लोगों सुरक्षित प्लेटफार्म की तलाश में है. तो यहां सवाल ये है कि इन इंस्टैंट मैसेजिंग के अलावा लोगों के पास दूसरे क्या विकल्प है. तो आइये आज हम आपको एक ऐसे ही विकल्प के बारे में बताने जा रहे है जिसे एक्सपर्टस द्वारा सबसे सुरक्षित माना जा रहा है. तो इसका नाम हैं डेल्टा चैट. दरअसल डेल्टा चैट का इंटरफेस ठीक वॉट्सऐप, सिग्नल और टेलीग्राम की तरह ही है.

download 8

आपको बता दे यि ये एक ओपन सोर्स प्रोग्राम है तो इसमें बग्स भी हैं. अगर आप भी whatsapp  की प्राइवेसी पॉलिसी से परेशान है तो आप इसे ट्राइ कर सकते है. आपको बता दे कि इसे एंड्रॉयड, iOS, Linux, macOS और विडोज से डाउनलोड कर सकते हैं.

डेल्टा की खासियत

इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये यूजर्स के इमेल का यूज करता है जिसके कारण लोगों को अपनी निजी जानकारी नहीं देनी पड़ती है. इसेक अलावा ये अपने खुद के सर्वर का इस्तेमाल करता है जिससे बेहतरीन सुविधा की गारंटी मिलती है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending