भगवान से नाराज शख्स ने तोड़ा मंदिर, सांप्रदायिक तनाव की स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस तैनात

दिल्ली के द्वारका से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां पर एक शख्स ने भगवान से नाराज होकर मंदिर तोड़ डाला। दरअसल, द्वारका जिले के ककरोला मे रहने वाला महेश उर्फ़ भूत बढ़ती गर्मी और बारिश ना होने के कारण भगवान से नाराज था और बीती देर रात फरसा लेकर मंदिर पहुंचा और मंदिर में मौजूद मूर्ति, त्रिशूल सब तोड़ दिए। सुबह जब लोगों को इस बात की खबर लगी कि भगवान की मूर्तियों को तोड़ा गया है तो स्थानीय लोग और बजरंग दल के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने नाराज होकर सड़को पर प्रदर्शन शुरू कर दिया।
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की। इधर मंदिर क्षतिग्रस्त किए जाने से नाराज स्थानीय निवासी व बजरंग दल के लोगों ने द्वारका मोड़ को जाम कर दिया।

50 वर्षीय आरोपी महेश उर्फ भूत गिरफ्तार 
मंदिर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 50 वर्षीय महेश उर्फ भूत नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इलाके में मोची का काम करता है। आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी के बाद प्रदर्शन कर रहे लोग वापस लौट गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। शख्स की पहचान भारत बिहार जेजे कॉलोनी निवासी महेश के रूप में हुई है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इलाके में मोची का काम करता है। पिछले कुछ समय से काफी गर्मी पड़ रही है पर बारिश भी नहीं हो रही जिससे राहत मिल रही और ईश्वर बारिश नहीं करवा रहे। इससे वह ईश्वर से काफी नाराज था और देर रात वह घर से लेकर निकल गया। इस दौरान उसने सड़क पर घर के किनारों के बाहर लगे गमले भी तोड़ दिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending