बिग बॉस सीजन 15 पर अंगूरी भाभी ने दिया ऐसा रिएक्शन कहा, सलमान के साथ स्क्रीन शेयर…

हर साल का बिग बॉस सीजन जबरदस्त हिट जाता है पिछले दिनों भी बिग बॉस सीजन 14 दर्शको के बीच काफी चर्चा का विषय रहा और शो सुपरहिट हुआ। जिसके बाद से शो के फैंस बिग बॉस के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। साथ ही फैंस ये जानने के लिए भी बेताब हैं कि बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) में कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रहे हैं। 
तो आपकी जानकारी के लिए बता दें की भारतीय टेलीविजन के सबसे मशहूर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को बिग बॉस सीजन 15 के लिए अप्रोच किया है। इस बात की जानकारी खुद अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने दी है।
समाचार एजेंसी IANS के साथ बातचीत में शुभांगी अत्रे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कंफर्म किया है कि वह उन्हें सीजन 15 के लिए ऑफर मिला है लेकिन वह लॉन्ग रनिंग टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) को नहीं छोड़ेंगी। शुभांगी ने कहा, मुझे बिग बॉस के अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, और इस बात में कोई शक नहीं है कि मैं सलमान खान (Salman Khan) सर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूंगी। 
शुभांगी ने आगे कहा की, लेकिन मैं शो के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझती हूं। मैं उधर पार्टिसिपेट करके और बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में बंद होने के लिए इस शो को नहीं छोडूंगी और अपनी ऑडियंस को निराश नहीं करूंगी। शुभांगी ने कहा कि हर साल उनके शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं और यही वजह है कि उन्होंने इस शो को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending