राहुल गांधी का अकाउंट सस्पेंड करने से नाराज कांग्रेसियों ने ट्विटर को दी चुनौती, पीड़ित परिवार की तस्वीर की लीक कर लिखा- मैं भी राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने की वजह से शनिवार को ट्विटर ने राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल अस्थाई रूप से लॉक कर दिया है। जिस पर कांग्रेस पार्टी ने कड़ा ऐतराज जताया है। रविवार को तमाम कांग्रेस नेता, कार्यकर्ताओं ने ट्विटर इंडिया को पूरी पार्टी का अकाउंट लॉक करने की चुनौती दी।
कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर विवादित तस्वीर शेयर करते गया ट्वीट कर #मैं_भी_Rahul हैशटैग के साथ लिखा, “ट्विटर इंडया हमारा भी अकाउंट लॉक कर दो। हम आपको चुनौती देते हैं। न्याय के लिए लड़ने और सच को उजागर करने से हमें कुछ नहीं रोक सकता है।”
वहीं कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर ट्विटर को डराने का आरोप लगाते हुए लिखा, “मोदी सरकार दलित की बेटी को न्याय देने की बजाय, हमदर्दी व न्याय मांगने वाली बुलंद आवाज को दबाने का षडयंत्र कर रही है। मोदी जी, ट्विटर को डरा कर, राहुल गांधी का अकाउंट बंद करा कर भी बेटी से न्याय की आवाज नहीं दबा पाएंगे। ट्विटर को दबाएं या FIR दर्ज कराएं, न्याय देना होगा।”
इसके साथ ही पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार ने अपनी पालतू दमनकारी पुलिस से ट्विटर को डराया-धमकाया और राहुल गांधी जी के ट्वीट को डिलीट करवाया, अकाउंट को ब्लॉक करवाया है। हालांकि ट्विटर की तरफ से यह दलील दी गई है की दिल्ली में 9 साल की एक बच्ची से रेप और हत्या की घटना में पीड़िता की पहचान उजागर करने की वजह से उनपर यह कार्रवाई की गई है।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending