तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर अंगद बेदी ने वाइफ नेहा धूपिया के लिए लिखा प्यार भरा सन्देश

बॉलीवुड के क्यूट जोड़ो में से एक हैं अंगद बेदी और नेहा धूपिया 10 मई को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई है। फिलहाल नेहा धूपिया और अंगद बेदी इस वेडिंग एनिवर्सरी पर दो अलग-अलग शहरों में एक-दूसरे से दूर हैं और कोरोना के चलते दोनों इस खास दिन को एक-दूसरे के साथ सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं।  

बता दें, यूं तो इस कपल पर फैंस अपना खूब प्यार लुटाते हैं। दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो जाती हैं। तो वहीं कपल इंटरनेट की दुनिया में जमकर एक्टिव भी रहते हैं। ऐसे में अंगद बेदी ने अपनी शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

तस्वीर के साथ उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, किसी सेलिब्रेशन के लिए ये सही वक्त नहीं है। लेकिन एक पति और पत्नी के रूप में हमने आज तीन साल पूरे कर लिए हैं और फिर भी हम दो अलग-अलग शहरों में एक-दूसरे से दूर हैं।  तुम्हें और मेहर को देखने की कोशिशें मेरे चेहरे पर मुस्कान ला देती है।
शादी की तीसरी सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार। यहां बहुत ज्यादा ईश्वर की इच्छाएं हैं। वहीं, अंगद की इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें विश कर रहे हैं।  

बता दें, नेहा और अंगद साल 2018 में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के समय नेहा धूपिया दो महीने की गर्भवती थीं। जिसके बाद कपल की अब बेहद क्यूट सी एक बेटी  है, जिसका नाम मेहर है। नेहा अक्सर बेटी मेहर संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending