किसान आंदोलन : विदेशी हस्तियों के बयान को अमित शाह ने बताया प्रोपेगैंडा, जानिए और क्या कहा ?

तीन कृषि कानून को लेकर पिछले लगभग तीन महीने से जारी किसान आंदोलन पर लोग अपनी – अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच विदेशी कलाकारों ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं जिसमें हॉलीवुड की पॉप गायिका रेहाना समेत कई हस्तियों के नाम शामिल हैं. वहीं इन विदेशी हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन को लेकर की गई टिप्पणी पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तीखी प्रतिक्रिया दी हैं. शाह ने कहा कि  कोई भी प्रोपेगैंडा भारत की एकता को नहीं डिगा सकता है और न ही नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने से रोक सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत एकजुट है और प्रगति हासिल करने के लिए देशवासी काम कर रहे हैं.

आखिर पॉप गायिका रेहाना ने क्या किया था ट्वीट –

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय पॉप गायिका रिहाना ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक खबर साझा की थी जिसमें कई इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद करने और किसानों के खिलाफ केंद्र की कार्रवाई का जिक्र किया गया था. रेहाना के इस ट्विट पर भारत सहित दुनियाभर में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

आपको बता दे कि किसान आंदोलन को लेकर इससे पहले कनाडा के राष्ट्रपति जस्टिन ट्रूडो, जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग सहित कई हस्तियां ट्विट कर चुकी हैं.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending