बांकुरा में गरजे अमित शाह, टीएमसी पर कटमनी का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार में लगी हुई है. इस कड़ी में जहां आज व्हीलचेयर पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पुरूलिया के बाघमुंडी में चुनावी रैली को संबोधित किया तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल के बांकुरा में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल से जब कम्यूनिस्टों का शासन समाप्त हुआ था तो लोगों को लगा की बंगाल में राजनीतिक हिंसा समाप्त हो जाएगी पर टीएमसी ने बंगाल की सत्ता में आने के बाद कम्यूनिस्टों को भी अच्छा कहलवा दिया.

शाह ने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा अपने चरम पर है. अमित शाह ने कहा कि भाजपा के 130 कार्यकर्ता बंगाल में मारे गए है. क्या व्हीलचेयर पर घूम रही ममता बनर्जी उन 130 कार्यकर्ताओं के माताओं के दर्द को जानना चाहती है.

इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता की दीदी को ये चोट कैसे लगी लेकिन हम ममता दीदी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते है. आज बांकुरा की रैली में शाह ने टीएमसी को जमकर घेरा.

उन्होंने टीएसमी पर कटमनी का आरोप लगाय और कहा की ममता दीदी ने आदिवासियों को भी नहीं छोड़ा है. शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने आदिवासियों के अधिकार देने के लिए भी कटमनी मांगा है.

शाह ने लोगों से कहा बंगाल में भाजपा की सरकार बना दिजिए किसी भी आदिवासी भाई को सर्टिफिकेट लेने के लिए 100 रूपये नहीं देने होंगे. आपको बता दे कि इस बार आठ चरणों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने है. बंगाल विधानसभा चुनाव का परिणाम 2 मई को घोषित होगा. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending