सिद्धू के इस्तीफे के बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नहीं थी कोई जानकारी

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे बीच पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें इस मामले को लेकर पूरी जानकारी नहीं है और ना ही नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐसा कदम उठाते हुए उनसे कोई बातचीत की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वो जल्द ही इस पूरे मामले का पता करेंगे और उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि नवजोत सिंह सिद्धू आखिरकार क्यों नाराज हैं?

कैप्टन साहब हमारे मुख्यमंत्री रहे हैं और अगर वो दिल्ली जाकर नेताओं से मिलने वाले हैं तो जरूर पंजाब के भले की ही कुछ बात करेंगे। उन्होंने कहा, “हमारी किसानी और खेत मज़दूर का हाल बद से बदतर होता जा रहा है, इसके बावजूद केंद्र सरकार टस से मस नहीं हो रही है। मैं पंजाब सरकार का मुख्यमंत्री होते हुए केंद्र सरकार से अपील करना चाहता हूं कि आप इन कानूनों को रद्द करो, नहीं तो हमें विधानसभा बुलाकर इन्हें रद्द करना पड़ेगा।”

गौरतलब हो की सिंद्धू ने मंगलवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा, “किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं इसलिए मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं। कांग्रेस की सेवा करना जारी रखूंगा।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending