अमेरिका: एक साथ जन्म लेने वाली तीन बहने अब एक साथ हुई प्रेग्नेंट

आपने बहुत से अजीबोगरीब मामले देखे और सुने होंगे पर अब जो हम आपको मामला बताने जा रहे है वो शायद ही आपने कभी सुना होगा। यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है जहां साथ जन्म लेने वाली तीन बहनों ने अपनी जिंदगी के अब तक के सभी पड़ावों को मिलकर पार किया। पहले वो एक साथ पैदा हुईं। एक साथ एक ही स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई पूरी की। लेकिन अब तीनों एक ही साथ प्रेग्नेंट भी हैं। जी हां, तीनों ही कुछ महीनों के अंतराल पर अपने-अपने बच्चों को जन्म देंगी। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तीनों बहनें लगुना हिल्स के मेमोरियल केयर सैडलबैक मेडिकल सेंटर में अपनी संतानों को जन्म देंगी। हालांकि वहां के डॉक्टर ने बताया कि तीनों के बच्चों के जन्म का समय अलग-अलग होगा। वे एक-दो महीने के अंतराल पर अपने बच्चों को जन्म देंगी। लेकिन तीनों बहनों का एक साथ प्रेग्नेंट होना सच में दिलचस्प कहानी है।

इन तीनो बहनों का नाम गिना, नीना और विक्टोरिया बताया जा रहा है। जिनकी उम्र 35 साल बताई जा रही है। तीनो बहनो के अनुसार उनके लिए ये बेहद रोमांचक पल है, और वे उम्मीद कर रही हैं कि हमारे बच्चों के बीच हम तीनो बहनो जैसा ही प्यार होगा। 
खास बात ये है कि नीना का ये पहला बच्चा होगा, जो 28 अगस्त के आसपास जन्म लेगा। जबकि गिना इससे पहले भी दो बच्चों को जन्म दे चुकी हैं। उनके एक 8 साल का बेटा और 5 साल की बेटी है, और अब वे तीसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं विक्टोरिया भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उनकी अभी दो साल की बेटी है। 

फॉक्स न्यूज को दिए अपने एक इंटरव्यू में विक्टोरिया ने बताया कि उनका एक साथ प्रेग्नेंट होना किसी सपने के सच होने जैसा है। तीनों बहनें एक ही समय में गर्भवती होने से काफी उत्साहित हैं। वे एक दूसरे के साथ ये भी शेयर कर रही हैं कि इस स्थिति में उनका क्या खाने का मन कर रहा है, वे कैसा महसूस कर रही हैं या फिर वे कितनी थकी हुई हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending