अमेरिका: जेल में तैनात महिला अधिकारी ने करीब एक दर्जन कैदियों से बनाए शारीरिक संबंध, 7 महीने की हुई सजा

वैसे तो देश दुनिया में बहुत तरह के अपराधो के बारे में आपने देखा और सुना होगा मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे है उस घटना के बारे मे शायद ही आपने इससे पहले कभी सुना होगा। जहां एक महिला जेल अधिकारी को कैदियों के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में सजा सुनाई गई है। दरअसल, यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है जहां कैलिफोर्निया की जेल में तैनात महिला अधिकारी टीना गोंजालेज ने करीब एक दर्जन कैदियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

ऐसे हुआ खुलासा
टीना गोंजालेज की करतूत का खुलासा खुद कैदियों ने किया। दरअसल, महिला अधिकारी के कई कैदियों के साथ संबंध होने की बात पूरी जेल में फैल गई थी। कैदी इस बारे में कानाफूसी करने लगे थे, जिससे ये बात दूसरे अधिकारियों तक पहुंची इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने अपने स्तर पर जांच की तो आरोपों को सही पाया। शुरुआत में टीना ने सभी आरोपों से इनकार किया, लेकिन बाद में उसने कैदियों से सेक्स की बात स्वीकार कर ली।

जेल में तैनात महिला अधिकारी टीना गोंजालेज के कारनामों का जब खुलासा हुआ, तो वरिष्ठ अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद जब मामले की जांच हुई तो और भी कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। टीना गोंजालेज के पूर्व बॉस असिस्टेंट शेरिफ स्टीव मैककॉमस ने कोर्ट को टीना की करतूतों के बारे में बताते हुए कहा कि अपनी 26 सालों की नौकरी के दौरान उन्होंने कई बेहद घृणित चीजें देखीं, लेकिन टीना ने कैदियों के साथ जो किया वो वाकई चौंकाने वाला था।

उन्होंने आगे कहा, “जब मुझे इस बारे में पता चला तो विश्वास ही नहीं हुआ, केवल बीमार मानसिकता वाला शख्स ही ऐसा कर सकता है। टीना गोंजालेज ने पूरे पुलिस विभाग का नाम बदनाम किया है।” पुलिस ने अदालत को बताया कि टीना ने हिरासत में रखे गए कैदियों के साथ भी संबंध बनाए थे। वह जेल में कैदियों को शराब और मोबाइल भी मुहैया कराती थी। गोंजालेज के अधिकारियों ने उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की थी, लेकिन अदालत ने केवल सात महीने की सजा सुनाई।

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार, जेल भेजी गई 26 वर्षीय करेक्शन अधिकारी टीना गोंजालेज (Tina Gonzalez) कैदियों के साथ संबंध बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल करती थी। यहां तक कि उसने अपनी पेंट में भी छेद करवा रखा था, ताकि आसानी से इंटिमेट हो सके। गोंजालेज ने अपने कार्यकाल के दौरान जेल में बंद 11 अपराधियों से सेक्स किया था। बता दें की पूर्व करेक्शन ऑफिसर टीना गोंजालेज को मई में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending