अमेरिका: 24 साल की लड़की को हुआ 68 साल के अधेड़ आदमी से प्यार, दोनो करने वाले है जल्द शादी

कहते है प्यार अंधा होता है, ना उम्र देखता है, ना धन और ना ही दौलत। ऐसा ही एक खबर अमेरिका से सामने आई है जहां एक युवती अपने से तीन गुने उम्र में बड़े आदमी को अपना दिल दे बैठी। जी हां, पूरा मामला अमेरिका के वर्जीनिया का है जहां 24 वर्षीय युवती 68 साल के अधेड़ आदमी से प्यार हो गया और अब जल्द ही यह कपल शादी करने वाला है। 

बता दें कि कपल इस वक्त अमेरिका के वर्जीनिया में रहता है। करीब 18 महीने पहले हर्ब और कोनी सगाई कर चुके हैं। हर्ब करीब 1 साल तक कोनी के घर पर उनके माता-पिता के साथ रह चुका है। द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, 68 साल के हर्ब डिकरसन से प्यार करने वाली 24 साल की लड़की का नाम कोनी कॉटन है।

कोनी की हर्ब से पहली बार मुलाकात बेघर लोगों के लिए काम करने के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात में ही कोनी को हर्ब से प्यार हो गया था। कोनी ने कहा कि मुझे पहली नजर में ही हर्ब से प्यार हो गया था। पहली मुलाकात में ही मुझे लगने लगा था कि हमारा कोई न कोई कनेक्शन जरूर है। फिर हम साथ में वक्त बिताने लगे। धीरे-धीरे हम लोगों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

वहीं हर्ब ने बताया कि, मुझे पहले समझ ही नहीं आया कि मैं क्या करूं? शुरुआत में वह मेरे साथ फ्लर्ट करती थी। मुझे नहीं पता था कि वह ऐसा क्यों करती थी, लेकिन बाद में मैंने उसके प्यार को स्वीकार कर लिया। मेरे परिवार के लोगों ने भी पहले मना किया कि वह पैसे के लिए मेरे पास आ रही है, लेकिन धीरे-धीरे सभी मान गए। कोनी के माता-पिता भी अब मुझसे खुश रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान मैं करीब एक साल तक उनके साथ रहा।

सुननी पड़ी लोगो की बातें

24 वर्षीय कोनी ने बताया कि हर्ब के साथ उसे देखकर लोगों को बहुत झटका लगता है। ज्यादातर लोग यही कमेंट करते हैं कि मुझे उसके पैसों का लालच है। पैसों के लिए ही मैं शादी कर रही हूं। वहीं कुछ अन्य लोग ये भी कहते हैं कि हर्ब को सिर्फ मेरे शरीर से प्यार है क्योंकि मैं उम्र में उससे काफी छोटी हूं। लेकिन यह सच नहीं है। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अब हमें लोगो की किसी भी बात से कोई फर्क नही पड़ता।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending