अक्षय ने बताई अपनी अपकमिंग मूवी “रक्षाबंधन” की रिलीज डेट, इसी दिन आमिर की लाल सिंह चड्ढा भी हो रही है रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग मूवी रक्षाबंधन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।सोशल मीडिया पर अक्षय द्वारा किए गए पोस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी रक्षाबंधन 11 अगस्त यानि कि रक्षाबंधन के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल में आई अक्षय कुमार की

फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। 

वहीं अक्षय कुमार ने अपने फैंस को अपनी नई मूवी के बारे में जानकारी देकर फिर से एक्साइटेड करने का काम किया हैै। लेकिन खास बात यह है कि 11 अगस्त को ही अभिनेता आमिर खान की अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। 

ऐसे में फिल्म के जानकार बताते हैं कि इन दोनों सुपरस्टार की फिल्म अगर एक ही दिन पर रिलीज होती है बॉक्स ऑफिस पर एक जोरदार टक्कर देखने को मिल सकती है। आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही किया जा चुका है और इस फिल्म में आमिर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आएंगी।

हाल ही में लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। अब देखना होगा कि अगर इन दोनों ही सुपरस्टार की मूवी एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो इसका इन दोनों ही फिल्मों के बिजनेस पर क्या कुछ असर पड़ता है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending