अखिलेश ने फिर ट्विट कर योगी सरकार पर साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. अपने ताजा ट्विट में बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने लिखा कि “गाजियाबाद में सरेआम 25 लाख रूपये की लूट और बिजनौर में राशन डीलर की हत्या यूपी की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है”. साथ ही अखिलेश यादव ने अपने ट्विट में कहा की “ बीजेपी के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उत्तरप्रदेश के बेखौफ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को. अखिलेश ने लिखा जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है ”.

अखिलेश ने हाल ही में हुए गाजियाबाद औऱ बिजनौर  की घटना का जिक्र कर भाजपा को घेरने की कोशिश की है. इससे पहले भी अखिलेश यादव ने छेड़खानी से परेशान दो बहनों द्वारा जहर खाने की खबर वाली खबर को शेयर करते हुए यूपी सरकार औऱ झांसी सरकार पर निशाना साधा था. सपा नेता अखिलेश यादव ने अपने ट्विट में लिखा था कि “झाँसी में पुलिस की तरफ़ से कोई सुनवाई न होने से हताश होकर, छेड़खानी से परेशान शिकायतकर्ता दो बहनों का ज़हर खाने पर मजबूर होना दुखद है. गौरतलब है कि अखिलेश यादव कई मौके पर यूपी की योगी आदित्यनात सरकार को घेरते नजर आते हैं.  

सभी लिप्त अपराधियों-अधिकारियों के ऊपर तक जुड़े सरकारी-प्रश्रय की निष्पक्ष जाँच हो. बहन-बेटियों की सुरक्षा क़ानून-व्यवस्था का प्रथम सूचक होना चाहिए. आपको बता दे कि यूपी में हाल ही में विधानसभा चुनावों में फिर एक बार मुख्य विपक्षी पार्टी सपा को हार का सामना करना पड़ा है और सपा फिर एक बार यूपी विधानसभा में विपक्ष की भूमिका निभा रही है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending