आम आदमी पार्टी और भाजपा पर बरसे अजय माकन, कहा –दोनों सरकारें जनता के आकांक्षाओं के विपरीत कर रही है काम 

दिल्ली प्रदेश काँग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व काँग्रेस महासचिव अजय माकन ने राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर विधानसभा के ए-ब्लॉक नारायणा में काँग्रेस कार्यकर्ताओं के कन्वेनशन को संबोधित किया। उन्होंने लोगो से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता के पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस मौके पर काँग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता, पूर्व मंत्री रामकांत गोश्वामी, वरिष्ठ काँग्रेस नेता चतर सिंह, ब्रह्म यादव, इत्यादि मौजूद थे। पकड़ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बचे हुए दिनों में भी घर-घर जाकर पार्टी तथा उम्मीदवार का प्रचार करे। अजय माकन ने कहा की हमें जनता के बीच जाकर यह बताना होगा कि इस उपचुनाव से न ही कोई जीत रहा न ही किसी की दिल्ली में सरकार बनेगी।

अतः आम जनता इस उपचुनाव के अवसर का उपयोग भाजपा तथा केजरीवाल की सरकारों को यह संदेश बताने के लिए करें कि दोनों सरकारें जनता के आकांक्षाओं के विपरीत काम कर रही है।कन्वेनशन को संबोधित करते हुए अजय माकन ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली की विकास की रफ्तार में रोक लगाने का आरोप लगाया। उन्होने केजरीवाल को मंहगी बिजली , बेरोजगारी, दिल्ली नगर निगम में बसों को नहीं खरीदने जैसे तमाम मुद्दे पर आड़े हाथों लिया और कहा कि दिल्ली के उद्योगों को सबसे मंहगी बिजली देना दिल्ली में बेरोजगारी का एक प्रमुख कारण है। साथ ही उन्होंने अग्नीपथ योजना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि योजना के माध्यम से मोदी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी तथा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी सवाल पूछा कहा कि आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी इस योजना का विरोध कर रहे है।लेकिन अरविंद केजरीवाल तथा उनकी पार्टी कहीं नजर नहीं आ रही है। आपको बता दें कि 23 जून को दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रचार प्रसार को अब और भी तेज कर दिया है राजेंद्र नगर उपचुनाव के नतीजे 26 जून को घोषित किए जाएंगे। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending