ऐश्वर्या राय बच्चन ने ग्लैमरस अंदाज में करवाया फोटोशूट, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैन्स

बच्चन परिवार की बहू और मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की पिछले दिनों बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी और तभी से एक्ट्रेस के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई रिएक्शन अब तक सामने नहीं आया है। बावजूद इसके ऐश्वर्या राय एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं,

लेकिन बार प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से जिसे देखकर अब उनके चाहने वालों की सांसे थम गई है। दरअसल ऐश ने मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने ऐश्वर्या राय का लेटेस्ट फोटोशूट किया है। ऐसे में ऐश्वर्या राय के इस फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल इस समय ऐश का नया फोटोशूट अब लोगों के बीच हॉट टॉपिक बना हुआ है। ऐश्वर्या राय ने ये फोटोशूट डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए कराया था। खास बात अपने नए फोटोशूट में ऐश्वर्या बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ऐश्वर्या राय के फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। वहीं तस्वीर में ऐश्वर्या कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

ऐश के दीवाने हुए फैंस…

इस फोटोशूट में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की बात करें तो इस दौरान अदाकारा ट्रेंच कोट पहने हुए और कर्ली बालों के साथ नजर आ रही हैं। वहीं ऐश्वर्या की ये तस्वीरें सामने आने के बाद उनके फैंस कमेंट और लाइक की जमकर बौछार कर रहे हैं। आलम ये है फैंस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। बता दें ऐश्वर्या 22 साल से डब्बू रतनानी के साथ काम कर रही हैं। वो उनके हर कैलेंडर फोटोशूट का हिस्सा रही हैं।

वहीं ऐश के फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि काफी लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर ऐश्वर्या एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द ही मशहूर फिल्म निर्माता मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलेवन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया हैं। जिसे देख अब उनके फैंस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरी बार ऐश्वर्या साल 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में दिखाई दी थीं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending