चुनावो में जीत के बाद भाषा की मर्यादा भूले सपा कार्यकर्ता, बीजेपी नेता उपेंद्र तिवारी को दी मां बहन की गालियां

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनावो में जीत का जश्न मनाने के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मर्यादा भूल गए। जश्न के माहौल में सपा कार्यकर्ता इतना मंत्रमुग्ध हो गए की योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी के विरोध में जमकर नारेबाजी के साथ साथ गाली गलौज तक उतर आए। दरअसल, कड़े मुकाबले में सपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी ने भाजपा की सुप्रिया यादव को 9 वोटों से हरा दिया। जिसके बाद चुनावो मे जीत हासिल होने के बाद सपाइयों ने मंत्री का नाम लेकर उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपाइयों द्वारा मंत्री उपेंद्र तिवारी को गालियां देते साफ-साफ सुना जा रहा है। भाषा की मर्यादा भूलकर सपाई खुलेआम नारेबाजी के साथ ही उपेंद्र तिवारी को मां-बहन की गालियां दे रहे हैं। वहीं, इस मामले में सपा के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा है कि ये काम आराजक तत्व का षड्यंत्र है, इसका मैं निंदा करता हूं।
https://twitter.com/shalabhmani/status/1411601125833285634?s=19

उन्होंने आगे कहा की जो लोग उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी को लेकर जिस तरह से अपनी बाते बोल रहे थे, उसकी भी मैं निंदा कर रहा हूं। व्यक्ति को किसी जिम्मेदार पद पर रहकर भी अपनी सारी बातें मर्यादा में रखनी चाहिए। वहीं, सपाइयों का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर इसका विरोध जताया है। 

भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू के नेतृत्व में पुलिस लाइन पहुंचकर एसपी डॉ विपिन ताडा को पत्रक सौंप गया और आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की। बीजेपी नेता जयप्रकाश साहू ने ट्वीट कर कहा, ब्राह्मणों और भाजपा नेताओं की मां और बहनों के खिलाफ खुलेआम हद दर्जे की घटिया गालियां बकते ये हैं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, गुस्सा इस बात का कि चुनाव कैसे हार गए, यूपी के समाजवादियों की यही चाल है, यही चेहरा है और यही चरित्र। जनता ऐसे ही थोड़े लाल टोपी वालों को गुंडा कहती है। 

भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि ने कहा कि कल जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव हुआ, मतगणना होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा, उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए भीड़ इकट्ठा करके उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी और हमारी पार्टी के नेताओं की मां-बहनों के खिलाफ, जिस तरह की भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं, उससे दुखी हूं।

उन्होंने बताया कि इस घटना से एसपी को अवगत कराया गया है और जिन लोगों ने गाली दी, उन लोगों पर तुरंत मुकदमा करके कार्रवाई की जाए, उन्हें गिरफ्तार किया जाए ताकि बलिया जिला में एक स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा बनी रहे। उन्होंने बताया कि एसपी ने आश्वस्त किया है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending