पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए विराट कोहली, नौ महीने की बेटी को दे डाली रेप की धमकी

भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से शिकस्त मिलने के बाद रविवार को न्यूजीलैंड ने भी भारत को 8 विकेट से मात दे दी। टीम इंडिया को टी 20 वर्ल्ड कप में लगातार मिलने के कारण टीम इंडिया अब सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुकी है। इसी बीच ये खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं।

कुछ ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की 9 महीने की बेटी वामिका को रेप तक की धमकी दे डाली, जिसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस में जबर्दस्त गुस्सा है। इसके साथ ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam Ul Haq) ने विराट कोहली और उनकी बेटी को धमकी देने वालों की जमकर लताड़ लगाई है और इसे शर्मनाक करार दिया है।

दरअसल, ट्रोलर्स ने टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया था। कुछ यूजर्स ने शमी के धर्म पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार तक कह डाला। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ऐसे ट्रोलर्स पर जमकर बरसे थे और उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे बिना रीढ़ के होते हैं।

ट्रोलर्स को विराट की नाराजगी पसंद नही आई और वे उनकी बच्ची को लेकर गालियां और असंवेदनशील टिप्पणी करने लगे। यहां तक कि रेप की धमकी भी देते रहे। बता दें इससे पहले IPL में फेल होने पर ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी थी। तब एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि यह देश में क्या हो रहा है?

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending