पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार जनता से रूबरू हुई शिल्पा शेट्टी, लाइव आकर कही ये बाते…

पोर्न फिल्म के मामले में जेल में बंद पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से शिल्पा शेट्टी नजर आई हैं। कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर ‘वी ऑफ इंडिया’ से जुड़ी शिल्पा रविवार को लाइव नजर आई। इस दौरान शिल्पा ने योग को लेकर बहुत सी बातें बताई। कार्यक्रम के दौरान शिल्पा ने कहा कि हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं जहां पे ब्रीदिंग या सांस लेने पर सबकुछ निर्भर है।

शिल्पा ने कहा, ब्रीदिंग ही है जिसके जरिए हम हमारे पूरे सिस्टम को सुरक्षित कर सकते हैं। अगर आपका नेजल पैसेज क्लींज हो जाता है तो आपके ब्रेन सेल्स तक ऑक्सीजन अच्छी तरह से पहुंच पाएगा और आपकी इम्यूनिटी बेटर हो जाएगी। शिल्पा ने आगे कहा कि आज के वक्त में नकारात्मक विचारों से कैसे लड़ें। 

वह कहती हैं कि मुश्किल वक्त में निगेटिव सोच का आना स्वाभाविक है लेकिन उसपे कंट्रोल के लिए प्राण पर आयाम (सांस पर कंट्रोल) होना बहुत जरूरी है। इस वजह से पॉजिटिव रहने के लिए अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए, आज के टाइम में प्राणायाम पहले से भी ज्यादा जरूरी हो गया है। आखिर में शिल्पा ने कहा कि मुझे उम्मीद है प्राणायाम से आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में आपकी इम्यूनिटी और हेल्थ को फायदा होगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending