सलमान और मीका सिंह के बाद KRK ने ड्रामा क्वीन कंगना रनौत से लिया पंगा कहा, आने वाली फिल्मे होगी फ्लॉप

एक्टर कमाल आर खान बीते कई दिनों से अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह लगातार कभी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान तो कभी सिंगर मीका सिंह और मलाइका-अर्जुन पर हमला करते नजर आ रहें है। अब इस कड़ी में कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। उन्हें कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को उनकी सुपरफ्लॉप होने वाली 12वीं फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि इमरजेंसी पर बनाई मधूर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार भी काफी फ्लॉप हुई थी, जिसको कोई भी देखने नहीं गया था। इसलिए कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ भी फ्लॉप होगी। 
केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- “निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर इंदु सरकार फिल्म बनाई, और कुत्ता भी देखने नहीं गया! अब दीदी कंगना रनौत भी इसी विषय पर फिल्म बना रही हैं। यानी वह लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म करना चाहती हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रहीं।” हालांकि कमाल खान के इस विवादित बयान के बाद कंगना रनौत ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन केआरके के इस बयान पर कैसे रिएक्ट करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

बता दें कि इसी हफ्ते कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म ‘इमर्जेंसी’ के बारे में घोषणा की थी। कंगना रनौत केवल इस फिल्म में ऐक्टिंग ही नहीं कर रही हैं बल्कि इसका डायरेक्शन भी करेंगी। कंगना रनौत इससे पहले अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की को-डायरेक्टर रह चुकी हैं। इमर्जेंसी के अलावा कंगना रनौत अपनी फिल्मों तेजस और धाकड़ में भी काम कर रही हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending