राज कुंद्रा के बाद अब शिल्पा शेट्टी के बचाव में आई ननद अपनी एक्स भाभी पर किया खुलासा, जानिए क्या कहा

पिछ्ले दिनो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी एक्स पत्नी कविता के बारे में खुल कर बात की और बताया कि कविता का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था। राज ने ये भी बताया कि पैसों के लिए कविता ने शिल्पा को हमारी शादी के टूटने की वजह बताकर उन्हें बदनाम किया था। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कविता के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर शिल्पा पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। जिसके कारण उन्हे खुद आगे आकर सबको सच बताने का फैसला लिया। राज के इस खुलासे के बाद अब उनकी बहन का रिएक्शन भी सामने आ गया है।

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बहन और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की ननद रीना ने मीडिया को बताया कि, ‘मैंने कविता को अपनी बड़ी बहन जैसा माना। मैं उससे बहुत प्यार करती थी और विश्वास भी। हम तो बहुत क्लोज हुआ करते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगी। मेरा तो दिल टूट गया था।’
बता दें की राज और कविता ने 2003 में शादी की और 2006 में उनका डिवोर्स हो गया। राज ने 2009 में शिल्पा से शादी की और अब उनके दो बच्चे हैं।

जानिए राज ने क्या कहा-

राज ने कहा, ‘मेरा परिवार ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन वह परिवार के हर सदस्य से लड़ती थी। उसके हिसाब से मेरा परिवार कभी उसके लिए कुछ महत्व ही नहीं रखता था। मैं मां, पापा, बहन और उसके पति के साथ रहता था मेरी बहन और उसके पति भारत से यूके आए थे। उस वक्त कविता की मेरे एक्स जीजा के साथ क्लोज बॉन्ड बनने लगा। दोनों साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे। जब मैं बिजनेस ट्रिप पर जाता तो दोनों मिलते थे। मेरे परिवार यहां तक मेरे ड्राइवर ने भी मुझे कहा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी उनकी बातों पर विश्वास नहीं किया। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया। मैंने वो सब किया जो दोनों के परिवार के लिए अच्छा होता। इसके बाद मेरी बहन और उसका पति वापस भारत चले गए लेकिन दोनों तब भी टच में थे। दोनों के मैसेज पढ़ने के बाद राज ने फिर अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला लिया। वह अपनी पत्नी को लेकर भारत आए और उन्हें उनके घर छोड़ दिया। राज ने फिर बेटी की कस्टडी मांगी, लेकिन बेटी की कस्टडी कविता को मिली।’

राज ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मेरा दिल कितना टूट गया था और तब मैं बस ये सोचकर रोया कि मैंने ऐसा क्या किया है, जो मैं ये डिजर्व करता हूं? मैंने अपनी प्रेगनेंट बहन को फोन किया और बताया कि कविता के पास दूसरा सीक्रेट फोन है। फिर जब मैं उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था, तब वो मेरे लिए सब कुछ खतम था। वो उस समय डिसाइड कर सकती थी कि वो क्या करना चाहती थी?” जबकि राज की बहन ने अपने पति के साथ रहने और अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया, वहीं राज ने अपनी पत्नी के साथ अलग होने का फैसला किया।

राज ने ये भी बताया कि शिल्पा नहीं चाहती थीं कि वह अतीत को लेकर कुछ बोलें, लेकिन सच का बाहर आना जरूरी था। राज ने बताया, “शिल्पा के लिए ये बहुत कठिन था और मुझे पता है कि वो कितनी परेशान थी, लेकिन वो उस स्थिति को भी समझती थी जिसमें मैं था। उसने वास्तव में मेरा बहुत सपोर्ट किया जब मैं अपनी लाइफ के इमोशनल टाइम में था। वो हमेशा मेरे अंदर से मेरा बेस्ट निकाल कर लाती है। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतनी अमेजिंग वाइफ दी है। मैंने कुछ अच्छे कर्म जरूर किए होंगे कि मैं एक नर्क जैसी शादी से निकल कर अपने असली सोलमेट के पास आ गया।”

मेरा बसा बसाया घर शिल्पा ने तोड़ डाला: राज की एक्स वाइफ कविता

एक पुराने इन्टरव्यू मे कविता ने बताया था, “मैं उनको ( शिल्पा शेट्टी) फोटोज में एक साथ देखती हूं और सोचती हूं कि वो मेरे पति के साथ है, वो मेरी जिंदगी जी रही है। जब मैं अपनी शादी को वापस लाने की कोशिश कर रही थी, तब वो लगातार शिल्पा के बारे में बात कर रहे थे। मानो हमारे साथ क्या हुआ इससे उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था, क्योंकि उन्होंने मुझसे बेटर, क्लेवर और मुझसे ज्यादा फेमस इंसान को पा लिया था। फिर वो मुझे डिवोर्स के लिए परेशान करने लगे। मैंने उनसे पूछा कि क्या वो किसी और से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन उस समय उन्होंने मेरे सवाल को टाल दिया।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending