राहुल गांधी के बाद अब ट्विटर ने लॉक किया पार्टी का अकाउंट, सख्ते में आई कांग्रेस पार्टी, बोली – हम नही डरने वाले

बीते 4 अगस्त को ही ट्विटर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट लॉक किया था। जिसके बाद सभी कांग्रेसियों ने ट्विटर पर हैशटैग मैं भी राहुल के साथ पीड़ित परिवार की तस्वीरें भी डाली थी। अब गुरुवार को एक खबर सामने आ रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की ट्विटर ने कांग्रेस पार्टी का अकाउंट भी लॉक कर दिया है।

पूरे मामले की जानकारी खुद कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज के जरिए दी है। पार्टी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि ट्विटर ने पार्टी के आधिकारिक हैंडल @INCIndia को लॉक कर दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि पार्टी और उनके नेता इनसे डरने वाले नहीं हैं। वहीं ट्विटर के मुताबिक उन्होंने ये करवाई ट्विटर नियमो के उल्लघंन को देखते हुए की है।

वहीं गुरुवार को कांग्रेस ने अपने लॉक किए गए ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेकर फेसबुक पेज पर शेयर किया है और लिखा है- “जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या ख़ाक डरेंगे। हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे। अगर बलात्कार पीड़िता बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना अपराध है, तो ये अपराध हम सौ बार करेंगे। जय हिंद…सत्यमेव जयते।”

बता दे ट्विटर इससे पहले इसी तरह की कार्रवाई राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कर चुकी है। जिसमे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मनिकम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तथा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव जैसे दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending