16 नवंबर के बाद इन राशियों के आने वाले हैं अच्छे दिन, सूर्य देव की मिलेगी कृपा

ग्रहों के समय-समय पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने का प्रभाव भी राशि के जातकों पर देखने को मिलता है। कई राशि के जातकों के लिए यह शुभ तो कुछ के लिए हानिकारक भी हो सकता है। बात अगर सूर्यदेव की करें तो 16 नवंबर को सूर्य देव वृश्चिक राशि में गोचर करने वाले हैं जिसका प्रभाव कई राशियों पर देखने को मिलेगा। 16 नवंबर को सूर्य देव की वृश्चिक राशि में गोचर करने से तीन ऐसी राशियां हैं जिन्हें धन लाभ हो सकता है। ये राशियां कौन सी हैं। आइए इस बारे में जाने।

  1. 16 नवंबर को सूर्य देव के कुंभ राशि से वृश्चिक राशि में गोचर करने से कुंभ राशि के जातकों को भी लाभ मिल सकता है। दरअसल, ये गोचर कुंभ राशि से दशम स्थान में होने जा रहा है जिससे नौकरी और कार्यक्षेत्र का भाव कहा जाता है। इसलिए अगर आप कुंभ राशि के जातक हैं और नौकरी की तलाश में लगे हैं तो आने वाले दिनों में आपका अच्छा जॉब लगने वाला है या फिर आपको नौकरी में कार्यस्थल पर नहीं जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। बता दें कि सूर्यदेव की वृश्चिक राशि में गोचर करने से कुंभ राशि के जातकों की आय भी अच्छी बनी रहेगी और व्यावसायिक मोर्चे पर भी या अवधि आपके लिए अनुकूल साबित होने वाली है।

  1. सूर्य देव के वृश्चिक राशि में गोचर करने से तुला राशि के जातकों के लिए भी काफी कुछ अच्छा होने वाला है। दरअसल, सूर्यदव का वृश्चिक राशि में गोचर तुला राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टि से काफी अच्छा रहने वाला है। बता दें कि सूर्यदेव तुला राशि के दूसरे भाव में संचरण करने जा रहे हैं जिससे धन और वाणी का स्थान कहा जाता है। इसलिए तुला राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं।

  1. वृश्चिक राशि– 16 नवंबर को सूर्य देव की वृश्चिक राशि में गोचर करने से वृश्चिक राशि के जातकों के लिए काफी कुछ अच्छा होने वाला है। दरअसल, वृश्चिक राशि में सूर्य देव का गोचर कैरियर की दृष्टि से काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है क्योंकि सूर्य देव वृश्चिक राशि के गोचर कुंडली के लग्न भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य देव वृश्चिक राशि से पंचम भाव के स्वामी हैं इसलिए यह समय वृश्चिक राशि के जातकों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं में भी काफी फलदायक साबित होगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending