मोदी से मुलाकात के बाद बोली ममता बनर्जी कहा- राज्य का नाम बदलने और वैक्सीन के मुद्दो पर हुई बात

सोमवार दोपहर दिल्ली पहुंचने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार शाम करीब 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान ममता ने पीएम मोदी से कोरोना के मुद्दे पर बातचीत की। मीडिया से बातचीत के दौरान ममता ने बताया की उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि बंगाल को दी जाने वाली वैक्सीन की संख्या बढ़ाई जाए। हमें आबादी के हिसाब से वैक्सीन मिले। बंगाल को आबादी के हिसाब से दूसरे राज्यों के मुकाबले बहुत कम वैक्सीन मिली हैं।

ममता ने आगे बताया की प्रधानमंत्री ने इसके जवाब में कहा है कि वे इस मामले को जरूर देखेंगे। उन्होंने कहा, मैं दो साल बाद दिल्ली आई हूं। चुनाव के बाद भेंट करना ही पड़ता है, इसलिए प्रधानमंत्री से मिलने गई थी। यह संविधान के मुताबिक प्रोटोकॉल है। मैंने इसका पालन किया है। ममता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को पेगासस जासूसी मामले पर ऑल पार्टी मीटिंग बुलानी चाहिए। इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की जाए। ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं।

ममता बनर्जी ने बताया की कल वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से चाय पर चर्चा करने जाएंगे। राष्ट्रपति ने परसों मिलने का टाइम दिया है। ममता ने कहा हमने डबल डोज ले लिया है, लेकिन उनका कहना है कि RTPCR टेस्ट करना होगा। हम कहां टेस्ट कराएंगे। हम तो दिल्ली में आउटसाइडर हैं।

गौरतलब हो की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमुल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी आज अभिषेक मनु सिंघवी समेत अन्य विपक्षी नेताओं से भी मुलाकात करेंगी। वहीं बुधवार को ममता समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिलने जा सकती हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending