प्लास्टिक की गुड़िया से शादी रचाने के बाद आया मुर्गी पर दिल, अब मुर्गी संग शादी की तैयारी शुरू

कजाखस्तान(Kazakhstan) में पहलवान यूरी ने मुर्गी से शादी का ऐलान कर सनसनी फैला दी है। पहलवान यूरी के मुताबिक उसे मुर्गी से प्यार हो गया है जिसके बाद उसने प्लास्टिक की पत्नी (डॉल ) मार्गो को तलाक दे दिया। 
Pansexual कहलाने वाले यूरी किसी किरदार या सामान के साथ भी प्यार में पड़ जाते हैं। इससे पहले यूरी को कुर्सी, टेबल, डॉल और पेंटिंग से प्यार हो चुका है। पिछले साल यूरी ने एक डॉल Margo से शादी की थी। अब उन्हें एक टॉय चिकन यानी मुर्गी की तरह दिखने वाले खिलौने से प्यार हो गया है। अपने इस नए प्यार के लिए यूरी ने मार्गो को तलाक दे दिया है। जल्द ही यूरी टॉय चिकन से शादी करने वाले हैं।
यूरी ने एक नई डॉल कस्टमाइज करवाई है। इसका नाम यूरी ने लोला रखा है लोला का चेहरा इंसानों जैसा है लेकिन बॉडी मुर्गी जैसी, यूरी अब जल्द लोला से शादी करने वाले हैं। लोला के बारे में यूरी ने बताया कि वो काफी सेक्सी है हालांकि, लोला के अलावा यूरी की अभी एक गर्लफ्रेंड और है उसका नाम लूना है।

पिछले साल की ही थी शादी
यूरी को कुछ समय पहले एक डॉल से प्यार हो गया था। जिसका नाम यूरी ने मार्गो रखा था। मार्गो डॉल से यूरी ने नवंबर 2020 में ही शादी कर ली थी। कई लोगों ने यूरी का मजाक बनाया था जिसके बावजूद भी यूरी ने मार्गो से शादी रचाई थी। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों में उनके रिश्ते में खटास आ गई थी।यूरी ने इसके बाद कई अन्य डॉल्स के साथ रिश्ता बनाया। यूरी को तस्वीर से भी प्यार हो जाता है। कुछ समय बाद यूरी को एक ऐसी डॉल से प्यार हो गया जिसका चेहरा इंसान का है लेकिन बॉडी मुर्गी की तरह है। यूरी का कहना है कि यही उसका असली प्यार है और अब वह जल्द ही शादी रचाएंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending