लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू, निभा सकते हैं ये किरदार

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर खासा व्यस्त चल रहे हैं। उनकी ये मूवी इस साल अगस्त में रिलीज होगी और आमिर की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। कुछ दिन पहले ही आमिर की अपकमिंग फिल्म  लाल सिंह चड्ढा का एक गाना रिलीज हुआ था। वहीं अब 12 मई यानी गुरुवार को आमिर की इस मूवी का दूसरा गाना “मैं की करा” रिलीज होने वाला है।  लेकिन इन सबके बीच एक बड़ी अपडेट आमिर की दूसरी फिल्म को लेकर सामने आई है। 

दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आमिर लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर की मूवी ” स्पोर्ट्स ड्रामा ” पर आधारित होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अभिनेता द्वारा इसी साल सितंबर के महीने में शुरू कर दी जाएगी। सूत्रों की मानें तो आमिर की स्पोर्ट्स आधारित ये मूवी साल 2018 में आई स्पेनिश फिल्म कैंपियंस से प्रेरित होगी। हालांकि, आमिर की लाल सिंह चड्ढा के बाद आने वाली इस मूवी की कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि आमिर लाल सिंह चड्ढा के बाद अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।

आमिर खान की स्पोर्ट्स आधारित इस मूवी का क्या नाम होगा इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग आउटडोर होगी और इसके अलावा मुंबई में भी शूटिंग के लिए स्टूडियो में सेट बनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि स्पोर्ट्स आधारित इस मूवी में आमिर एक बास्केटबॉल कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending