पति की मौत के बाद पूर्व प्रेमी से बनाया संबंध, 70 लाख लेकर फरार हुआ प्रेमी, महिला ने पैसे और जेवर के साथ इज्जत भी गवाई

गाजियाबाद के शास्त्री नगर में रहने वाली दिवंगत सैनिक की पत्नी हुई अपने पूर्व प्रेमी से ठगी की शिकार, पति की मृत्यु के बाद अपने प्रेमी से बनाया था संबंध। अब प्रेमी 70 लाख रूपए लेकर हुआ फरार। पीड़ित विधवा महिला ने पुलिस से की पूरे मामले की शिकायत दी है।

दरअसल, पति की मृत्यु के बाद आरोपी हरिन्दर यादव उर्फ हैरी महिला के घर आता-जाता रहता था। इसी बीच आरोपी ने शादी के नाम पर महिला से यौन संबंध बनाया, लेकिन जब महिला को पता चला कि आरोपी के अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध हैं तो उसने आरोपी से किनारा कर लिया। जब पीड़िता ने अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट भी की।
एसएसपी के आदेश पर कविनगर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पीड़िता ने कविनगर कोतवाली में पिछले साल मुकदमा भी दर्ज कराया था। हालांकि उस समय मामले में समझौता भी हो गया। कुछ समय बाद आरोपी फिर उनके घर आने लगा और अपने सुधर जाने का भरोसा देकर कारोबार के लिए उससे 70 लाख रुपये मांग लिए। जब महिला को पता चला कि आरोपी एक बार फिर अपनी अय्यासी पर यह रुपये खर्च कर रहा है, तो महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending