एक हफ्ते बाद दर्शको के बीच होगा बिग बॉस ओटीटी, करण जौहर ने बताया ओवर द टॉप होगा बिग बॉस ओटीटी

आखिरकार दर्शकों को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था वह पल आ ही गया। बिग बॉस ओटीटी अगले हफ्ते 8 अगस्त से वूट पर प्रसारित किया जाएगा। हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट सामने नही आई है। लेकिन इस बीच जब करण जौहर से पूछा गया कि आपके हिसाब से आपके दोस्‍तों में से बिग बॉस के घर आने के लिए सबसे अच्‍छा कौन होगा, इसके बाद करण का जवाब चर्चा में आ गया है।

करण जौहर ने हंसते हुए जवाब में कहा की दो लोग ऐसे हैं जिनमें ओवर द टॉप वाली बात है, वे हैं रणबीर कपूर और बेबो (करीना कपूर खान)। उन दोनों का स्‍वभाव काफी मिलता-जुलता है और उन्‍हें देखना काफी मजेदार होगा। करण जौहर आगे कहते हैं,

“मुझे सारे कंटेस्‍टेंट से मिलने और उनके साथ बेहतरीन यादें बनाने का बेसब्री से इंतजार है। चाहे आप मानें या ना मानें, बिग बॉस ओटीटी में काफी सारा ड्रामा होने वाला है और बेशक यह ओवर द टॉप होने वाला है। मैं आपको बता सकता हूं।

“करण ने इसके बाद आखिर में कहा की फैंस को इस बार एक अनूठा अनुभव मिलेगा। वे हाउस में होने वाले रोज के ड्रामा से सीधे और गहराई से जुड़ सकते हैं और उसका लुत्‍फ उठा सकते हैं। दर्शकों को इस शो में कुछ बेहतरीन सेंसेशनल कलाकारों के लाइन-अप के बीच जबर्दस्‍त मुकाबला देखने का मौका मिलेगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending