16 पत्नियां, 151 बच्चों के बाद अब ये शख्स करने जा रहा है 17वीं शादी, पैदा करना चाहता है 1000 बच्चे

आपने बहुत सी ऐसी खबरे पढ़ी होंगी जिस पर भरोसा करना आपके लिए आसान नहीं होता होगा। ऐसी ही एक ख़बर जिम्बॉब्वे से सामने आई है जहां एक शख्स ने 16 शादियां की और उसका सिर्फ एक ही लक्ष्य है 1000 बच्चे पैदा करना। अभी तक उस शख्स के कुल 151 बच्चे हैं और अभी भी वह ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहता है। रोज अपनी चार पत्नियों के साथ सोता है।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिम्बॉब्वे के यह शख्स मिशेक न्यानदोरो (Misheck Nyandoro) का दावा है कि उसका फुलटाइम जॉब सिर्फ अपनी बीवियों को खुश रखना और उन्हें संतुष्ट रखना है। 66 साल की उम्र पूरी होने के बाद भी वह चाहता है कि अभी भी वह नौजवान महिलाओं से शादी करता रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पुरानी पत्नियां अब उस गति से बच्चे को पैदा करने में सक्षम नहीं हैं।
अब मिशेक 151 बच्चों तक ही नहीं रुकना चाहते वह अब 17वीं शादी करने की तैयारी में लगे हुए है। उन्होंने यह भी कहा कि जो मैं कर रहा हूं वह एक पॉलीगामी प्रोजेक्ट के तौर पर है, जोकि 1983 से ही मैंने शुरू किया और अपने मौत तक इसे जारी रखना चाहता हूं। यदि संभव हुआ तो मैं 100 पत्नियां और करीब 1000 बच्चे करना चाहता हूं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending