किशोर कुमार के बेटे अमित के बयान पर फूटा आदित्य नारायण का गुस्सा, कह डाली ऐसी बात

टीवी का चर्चित रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ हाल ही में अपने एक एपिसोड की वजह से चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, इस शो के पिछले वीकेंड के एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को स्पेशल गेस्ट में आमंत्रित किया गया था। एपिसोड को देखने के बाद एक ओर जहां  सोशल मीडिया पर शो के जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को बुरी तरह ट्रोल किया गया तो वहीं दूसरी और अमित कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में कहा  सभी ने किशोर कुमार जैसे दिग्गज गायक के गानों को खराब तरीके से पेश किया गया और मुझे शो पर कुछ खास मजा नहीं आया।

अब के अमित कुमार के इतना सब कुछ बोल देने के बाद इंडियन आइडल  के होस्ट आदित्य नारायण ने भी अब चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या बोले आदित्य नारायण?

आदित्य ने कहा,अमित जी की बात का पूरा सम्मान करते हुए कहना चाहता हूं कि किसी लेजेंड के लेगेसी को एक-दो घंटे में दिखाना आसान काम नहीं होता। लेकिन हम हमेशा इसे बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं, वो भी इन हालातों में। इस महामारी के माहौल के बीच सीमित टीम, संसाधन और क्रू के साथ हम दमन में शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बावजूद हम हर हफ्ते लोगों के कुछ न कुछ फ्रेश लाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि बाकी चैनल को अपने पुराने एपिसोड्स ही चलाने पड़ रहे हैं।

अदि ने किशोर कुमार के बड़े अमित जी के लिए यह भी कहा, उन्होंने कई मौकों पर हमारे शो, कंटेस्टेंट्स और टीम की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने तो वहां हमें किशोर दा से जुड़े कई पर्सनल किस्से और कहानियां सुनाए थे, हमने ये सब बहुत एंजॉय भी किया। अगर वो शो में किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के समय ही बताना चाहिए था। हमें ज्यादा खुशी तब होती अगर हम उनके इनपुट्स डालकर एपिसोड में कुछ बदलाव कर पाते।  

 मालूम हो नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने हाल ही में  ‘इंडियन आइडल 12’ की दोबारा शूटिंग चालू की है। दरअसल पिछले कुछ हफ्तों में शो की शूटिंग होना बिल्कुल संभव नहीं था। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से यह सब परेशानी देखने को मिल रही है। इसके अलावा पिछले महीने शो के होस्ट आदित्य नारायण भी कोरोना संक्रमित पाए थे। अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और शो की शूटिंग के लिए वापसी भी कर चुके हैं।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending