‘indian idol 12’ को ‘Scripted’ कहने वालों पर आदित्य नारायण का गुस्सा फूटा, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

टीवी का रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ पिछले महीनों से लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में बना हुआ है। हाल ही में एक बार फिर ऐसा हुआ है जब शो को लेकर तरह-तरह की बाते बनाई जा रही है। जी हां अब शो को लेकर आरोप लगाए जा रहे हैं कि ये पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला भी जारी है। ऐसे में अब होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

हाल ही में आदित्य नारायण ने एक बातचीत में शो को स्क्रिप्टेड बताए जाने पर अपनी बात रखी। इसके साथ ही उन्होंने इंटरनेट पर ट्रोल करने वाले लोगों को मानसिक रूप से कमजोर बताया है। इस दौरान आदित्य कहते है सच कहूं, तो मेरे पास इन ऑनलाइन ट्रोलर्स से कहने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि वो कभी भी किसी के बारे में अच्छा नहीं लिखते हैं। यह उनकी बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

अपनी इसी बात में आदित्य आगे कहते हैं, यदि आपका दिल प्यार से भरा है, तो आप प्यार के बारे में बात करेंगे। लेकिन अगर मन में सिर्फ नफरत भरी है, तो आप केवल गंदी बात करेंगे और कुछ नहीं। टीवी के  इतिहास में ऐसा कोई शो नहीं हुआ है जो स्क्रिप्टेड ना हो। पहली बात कोई भी शो बिना स्क्रिप्ट के नहीं है। इसलिए यदि आप कहते हैं कि शो स्क्रिप्टेड है, तो मैं कहूंगा कि हर शो स्क्रिप्टेड है। हर शो का अपना तरीका होता और वो उसी तरह से चलता है। जब किसी इंसान को लगता है कि शो उसके मुताबिक नहीं चल रहा है, तो वो उसके लिए स्क्रिप्टेड हो जाता है।

यही नहीं आदित्य ने ये भी कहा सभी को खुश रखना कोई आसान बात तो नहीं। हालांकि मैं दर्शकों के द्वारा दिए गए फीडबैक पर विचार करता हूं। इंडियन आइडल 12 एक ऐसा शो है जो इस खतरनाक माहमारी के समय में भी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के लिए रोजगार पैदा करने में कामयाब रहा है। ये शो तभी सफल होगा, जब लोग इस पर अपना आशीर्वाद बरसा रहे होंगे।

गौरतलब है, फिलहाल शो अब अपने फिनाले की तरफ आगे बढ़ रहा है।  ‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होगा।  इसके लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है और ट्रॉफी पाने के लिए जमकर तैयारी शुरू कर दी है।   

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending