आदेश गुप्ता ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा – हमेशा दिल्ली वालों को गुमराह करने का काम करते है CM

दिल्ली बीजेपी के के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने फिर एक बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है l आदेश गुप्ता ने कहा कि सीएम केजरीवाल जिस तरह से कैमरे पर आकर बिना किसी झिझक के झूठ बोलते हैं, उसके लिए उन्हें अवार्ड मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले आठ सालों में केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के हर विभाग की हालात खस्ता कर दी है। स्वास्थ्य, शिक्षा, जलबोर्ड और परिवहन सहित अन्य विभाग आज अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे हैं और सीएम केजरीवाल लगातार झूठ पर झूठ बोल रहे है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि पहले तो केजरीवाल कह रहे हैं कि पिछले दो सालों से बड़े स्तर पर बसों की खरीद शुरु हो गई है, मतलब ये कि उन्होंने इससे पहले 6 सालों के कार्यकाल में कोई बस नहीं खरीदी और जब केंद्र की मोदी सरकार ने फेम-2 योजना के तहत 150 इलेक्ट्रीक बसें दिल्ली को सौगात में दी तो अब उसे अपना बताकर क्रेडिट लूटने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल 1950 बसें सितंबर 2023 तक लाने की बात कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल सरकार अपने आठ सालों में एक भी बस नहीं खरीद सकी। केजरीवाल सरकार के द्वारा दिये आरटीआई के जवाब में यह बात खुद बताई गई है तो ऐसे में केजरीवाल से 1950 बसों की उम्मीद कैसे की जा सकती है ?

आदेश गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली में 3760 बसें हैं जिसे केजरीवाल 7200 की संख्या बताकर इसको ऐतिहासिक कह रहे हैं। 4800 नई बसों को फ्रेंस टेंडर देने की बात करने वाले केजरीवाल को यह भी बताना चाहिए कि आज जितनी भी बसें दिल्ली की सड़कों पर दौड़ रही हैं उनकी उम्र सीमा समाप्त हो चुकी है? उन्होंने कहा कि आठ सालों से जिस तरह से केजरीवाल दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं, वह आगे भी वैसा ही करेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending