एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तालिबान के आतंक की तुलना भारत से करते हुए हिंदुत्व को बताया आतंकी, लोगो ने की गिरफ्तारी की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। स्वरा आए दिन ट्वीटर पर ट्रेंड होती रहती है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का विवादो से काफी पुराना नाता है वह अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर जानी जाती है। इसी कड़ी में उन्होंने तालिबान आतंकवादियों को लेकर एक विवादित ट्वीट करते हुए उसकी तुलना भारत से कर डाली। जिसके बाद ट्विटर कर एक बार फिर Arrest Swara Bhasker ट्रेंड होने लगा।
स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- “हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।”
सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को लेकर लोग लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करो उन्होंने हमारे सेंटीमेंट्स को दुख पहुंचाया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हिंदुत्व की बेइज्जती करने के लिए स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करो। हिंदुओं ने कभी कोई आतंकवादी एक्ट नहीं किया है। कुछ यूजर्स स्वरा के अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग स्वरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending