ऐक्ट्रेस प्राची ने बयां किया अपना दर्द, कास्टिंग काउच पर किया खुलासा कहा, ‘फ़िल्म में रोल के लिए रखी थी कॉम्प्रोमाइज की शर्त’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्राची देसाई फिल्मों की जानी मानी अदाकारा हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में काफी नाम बना लिया है. हालांकि प्राची का ये सफर इतना आसान नहीं रहा काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा था प्राची को, जिसमें सबसे बड़ी समस्या कास्टिंग काउच की थी. हाल ही में प्राची ने बयान किया अपना दर्द की किस तरह से उन्हें सभी चीजों का सामना करना पड़ा था जो असहनीय रहा. प्राची ने बताया है कि कैसे एक बड़े डायरेक्टर ने उनसे एक रात के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था.
बात करें एक्ट्रेस प्राची देसाई के करियर की तो उन्होंने साल 2008 में फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद उन्हें काफी पहचान मिली, फिर उन्होंने ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बच्चन’ और ‘अजहर’ जैसी फ़िल्मो में काम किया. वहीँ हालही में प्राची ने फिल्म ‘साइलेंस: कैन यू हियर इट’ में एक पुलिस का किरदार निभाया था. प्राची की इस फिल्म का निर्देशन भरुचा देवहंस ने किया था. आपको बता दें कि इस फिल्म में प्राची देसाई के अलावा मनोज बाजपेयी, अर्जुन माथुर और साहिल वैद्य की अहम भूमिका थी. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी.
प्राची एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने छोटे परदे कसम से सीरियल से शुरुआत करके खुद को बॉलीवुड तक पहुंचाया है. लेकिन इस सफर को तय करने में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव बयां किए. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्हें बड़ी फिल्म में रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था. प्राची ने आगे बताया कि मना करने के बावजूद निर्देशक उनसे संपर्क में बना हुआ था. लेकिन, प्राची अपनी बात पर कायम रही थीं.
वहीं अगर बात करें प्राची के वर्कफ़्रंट की तो, प्राची को रिपिटेटिव रोल करना पसंद नहीं है. प्राची देसाई के 2006 में आए सीरियल ‘कसम से’ को उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस शो से उन्हें खास सफलता और पहचान मिली थी.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending