बीजेपी में शामिल हुई अभिनेत्री पायल सरकार, टीएमसी की बढ़ सकती है मुश्किलें

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक है और इसी बीच नेताओं द्वारा पाला बदलने का सिलसिला लगातार जारी है. हाल ही में पश्चिम बंगाल में टीएमसी के कई नेताओं ने भाजपा को ज्वाइन किया है.

टीएमसी के दिग्गज नेता रहे शुभेंदु अधिकारी से लेकर हजारों की संख्या में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को ज्वाइन किया है जिसने टीएमसी की चिंताओं को बढ़ा दिया है. इसके अलावा अन्य क्षेत्रों के लोगों ने भी बीजेपी का दामन थामा है जिससे भाजपा पश्चिम बंगाल में लगातार मजबूत होती नजर आ रही है.

इसी कड़ी में चुनावों से पहले बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार ने भी भाजपा का दामन थम लिया है जिसकी चर्चा जोरों पर है.

आपको बता दे कि अभिनेत्री पायल सरकार ने कोलकाता में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की जहां इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजद रहे. माना जा रहा है कि अभिनेत्री पायल सरकार पश्चिम बंगाल में एक जाना मान चेहरा है औऱ उनके बीजेपी ज्वाइन करने से भाजपा को पश्चिम बंगाल में और मजबूती मिलेगी.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग अब कभी भई पश्चिम बंगाल चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकती है और इसी को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने इसके मद्देनजर अपनी – अपनी तैयारियां तेज कर दी है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending