एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने बयान किया अपना दर्द कहा- न्यूड नहीं होने और निर्देशक के साथ नही सोने के कारण, खोए कई प्रोजेक्ट

इम्तियाज अली के साथ बॉलीवुड फिल्म रॉकस्टार मे डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी ने ही में अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर कुछ खुलासे किए है। नरगिस ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं। वह अपने बेबाक बयान देने से नहीं चूकतीं। नरगिस ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई फिल्मों से हाथ धो दिए थे क्योंकि उन्होंने कुछ लोगों की डिमांड पूरी करने से मना कर दिया था।

पूर्व पोर्न स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत करते हुए नरगिस फाखरी ने कहा कि “मैं किसी चीज की भूखी हूं? मुझे प्रसिद्धि की भूख नहीं है कि मैं न्यूड पोज दे दूं या फिर कुछ अन्य चीजें या फिर निर्देशक के साथ सोऊं। मैंने कई मौके खो दिए क्योंकि कुछ चीजें मैंने नहीं कीं। यह दिल तोड़ने वाला है। मैं वहां टिके रहने की कोशिश कर रही हूं जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं। बहुत बुरा लगता है क्योंकि मुझे कई बार बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इससे मुझे दुख हुआ लेकिन मैं खुद से कहती रही कि जो लोग अपने मूल्यों पर टिकेंगे वहीं जीतेंगे। खुद के प्रति ईमानदार रही और किसी को मुझे किसी चीज के लिए मनाने की जरूरत नहीं है। मेरे लिए नैतिक मूलियों से ज्यादा कुछ नहीं है। “नरगिस आगे कहती हैं कि मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड में हूं क्योंकि वे सेक्स सीन्स नहीं करते। मॉडलिंग के दिनों में कई बार टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया लेकिन मैं इन सब में कंफर्टेबल नहीं हूं।

बता दें नरगिस ‘मद्रास कैफे’, ‘किक’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मों मे नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें 2020 में संजय दत्त के साथ ‘तोरबाज’ मे देखा गया था।  बता दें कि नरगिस इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। नरगिस ब्लॉग बनाती रहती हैं और अपने मेकअप वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह जस्टिन के साथ वेकेशन पर जाती रहती हैं और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending